पहले सीजन से भी ज्यादा खतरनाक है असुर का दूसरा सीजन, पहले दो एपिसोड्स देखकर पागल हुए फैंस

पहले सीजन से भी ज्यादा खतरनाक है असुर का दूसरा सीजन, पहले दो एपिसोड्स देखकर पागल हुए फैंस
अभी सीजन के केवल दो एपिसोड्स ही रिलीज किए गए हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन सिनेमा की मच अवेटेड वेब सीरीज असुर का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है। आज देर रात इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन को जियो सिनेमा पर रिलीज किया गया। तीन साल के लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुए सीरीज के दूसरे सीजन का दर्शक जमकर मजा उठा रहे हैं। पहले सीजन की तरह असुर का दूसरा सीजन भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और फैंस इस शो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अरशद, बरुण और शुभ का धमाका

असुर के पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी अरशद वारसी और बरुण सोबती शानदार किरदार निभाया है और शुभ के पीछे दिखाए गए हैं। सीरीज के पहले सीजन में हुई हत्याएं दूसरे सीजन में सीबीआई ऑफिसर्स के सामने बड़ा मुद्दा बनकर सामने आती हैं। हालांकि अभी सीजन के केवल दो एपिसोड्स ही रिलीज किए गए हैं। बाकी के छह एपिसोड्स में शो का रोमांच और भी बढ़ जाएगा।

फैंस ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

असुर ने अपने फैंस को इतने लंबे इंतजार का बेहतरीन तोहफा दिया है। सीरीज के दूसरे सीजन को देखने के बाद फैंस इसकी तारीफ करने से खुद नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने सीरीज की एक क्लीप शेयर करते हुए लिखा कि, "क्या मॉन्स्टर पहचान बनाई है इन्होंने मेन, एनिमेशन, वो संस्कृत श्लोक, उसके पीछे की सोच, एक दम जुनूनी है।" जबकि एक अन्य यूजर ने शो को मास्टरपीस बताते हुए कहा कि, "तीन साल का इंतजार रंग लाया, यह शो एक मास्टरपीस है।"

Created On :   1 Jun 2023 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story